Home » सिनेमा » बॉलीवुड » ‘भूमि’ का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म में संजू बाबा का दमदार कमबैक

‘भूमि’ का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म में संजू बाबा का दमदार कमबैक

AUG 10 , 2017
बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभी तक हीरो के रुप में नजर आने वाले संजू बाबा इस फिल्म में पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की इस कमबैक फिल्‍म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में संजय दत्त की बायोपिक बना रहे निर्देशक राजकुमार हिरानी और इस बायोपिक में संजय दत्त बने नजर आने वाले रणबीर कपूर भी पहुंचे। इस मौके पर संजय दत्त के दोस्‍त विधु विनोद चोपड़ा भी नजर आए।

Advertisement

फिल्‍म ‘भूमि’ में संजय दत्त एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी और संजय दत्त के बीच दोस्‍ती का सफर 'मुन्‍नाभाई' से शुरू हुआ है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस के लिए गुरुवार को फिल्म निर्माताओं ने यूट्यूब पर ‘भूमि’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव हैं। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी जल्दी से एक अच्छे से लड़के के साथ शादी करके अपना घर बसा ले, लेकिन उसकी जिंदगी में एक ऐसा तूफान आता है जिसकी वजह से सारे सपने टूट जाते हैं।

22 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले शरद केलकर की वजह से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। ट्रेलर के बीच में कोर्ट रुम का एक दृश्य नजर आता है जहां अदिती खड़ी हैं और उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। जिसकी वजह से वो रोने लगती है। वहीं, आखिर में संजय खुद अपने बेटी को एक चरित्रहीन लड़की बताते हैं।

इसके अलावा जब आस-पड़ोस के लोग कहते हैं कि एक लड़की की वजह से पूरा मोहल्ला बदनाम हो रखा है, इस पर संजय कहते हैं ना मोहल्ला रहेगा और ना ही बदनामी। बता दें कि संजू बाबा की यह फिल्म एक पिता के बदले की कहानी है जो दर्शकों को काफी इंप्रेस करने वाली है।  

यहां देखें ट्रेलर-

 

 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.