Advertisement

सलमान ने की नवाजुद्दीन की तारीफ, बताया वन-टेक अभिनेता

सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक टेक में शानदार शॉट देने वाले अभिनेता हैं। गैंग ऑफ वोसेपुर से मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सलमान की अगली फिल्म फ्रीकी अली में एक गोल्फर की भूमिका में हैं।
सलमान ने की नवाजुद्दीन की तारीफ, बताया वन-टेक अभिनेता

सोहेल खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन फिल्म में सबसे पहले अंडरगार्मेंट्स बेचने वाले सेल्समैन के रूप में दिखाई देते हैं। इसके बाद वह एक स्थानीय गैंगस्टर के रूप में दिखते हैं, जो क्रिकेट खेलता है। बाद में वह गोल्फ खेलने लगते हैं। रविवार की शाम को फ्रीकी अली का ट्रेलर जारी होने के अवसर पर नवाजुद्दीन ने वहा मौजूद संवाददाताओं को बताया, मैंने पहले कभी गोल्फ नहीं खेला था। यह एक तकनीकी खेल है और मुझे इसे सीखना पड़ा। मैंने इसका बहुत अभ्यास किया। मैंने 10-12 दिन तक गोल्फ का अभ्यास किया। फिल्म मांझी के मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्म में अंत:वस्त्र बेचने के लिए संवाद बोलने में उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा, अंत:वस्त्र के विज्ञापन से जुड़ा संवाद सबसे मुश्किल था। मैंने इसका शॉट देने से पहले सुबह इसका अभ्यास किया।

ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर नवाज ने वह संवाद बोलकर भी सुनाया, जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। इस दौरान वहां मौजूद सलमान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। सलमान ने नवाजुद्दीन के संवाद बोलने के अंदाज का संदर्भ देते हुए कहा, इसीलिए हमने इन्हें फिल्म में लिया था। वह आपको पहले टेक में शॉट दे देंगे। यदि मुझे इसे करना हो तो मुझे इसके लिए 50 टेक लग जाएंगे। उसके बाद भी मैं दोबारा उसे नहीं बोल पाऊंगा। आगामी नौ सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म फ्रीकीअली में एमी जैक्सन और निकितिन धीर भी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad