Advertisement

सलमान ने ली 'ट्यूबलाइट' फ्यूज होने की जिम्मेदारी, डिस्ट्रीब्यूटर्स की करेंगे भरपाई

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने उनके प्रशंसकों को काफी निराश किया है। इस फिल्म से न सिर्फ उनके फैंस को ही बल्कि सलमान को भी धक्का लगा है।
सलमान ने ली 'ट्यूबलाइट' फ्यूज होने की जिम्मेदारी, डिस्ट्रीब्यूटर्स की करेंगे भरपाई

दरअसल, फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 'बाहुबली-2' को टक्कर देगी, लेकिन फिल्म ऐसा कुछ भी करने में नाकाम रही। इससे फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी धक्का लगा है।

डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि इस फिल्म से उन्हें काफी नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई सलमान खान को करनी चाहिए। डिस्ट्रीब्यूटर्स की इस मांग को लेकर सलमान खान भी तैयार हो गए हैं। फिल्म 'ट्यूबलाइट' किसी के लिए घाटे का सौदा न रहे, इसके लिए फिल्म को कम से कम 200 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर करनी थी, लेकिन यह आंकड़ा 150 करोड़ के आसपास ही सिमट गया।

अपने नुकसान की भरपाई के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स हाल ही में सलमान खान के घर पहुंचे थे। डिस्ट्रीब्यूटर्स की मुलाकात सलमान से तो नहीं हो पाई, लेकिन उनके पापा सलीम खान ने सभी को दिलासा दिया कि भाईजान सभी की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad