Home » सिनेमा » बॉलीवुड » Film Tubelight: सलमान ने पूरा किया कमिटमेंट, लौटाया डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान का पैसा

Film Tubelight: सलमान ने पूरा किया कमिटमेंट, लौटाया डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान का पैसा

AUG 11 , 2017
ईद के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ से लोगों को बहुत ज़्यादा उम्मीदें थीं और इसका कारण था सलमान खान और कबीर खान का एक साथ आना। ले‌किन Tubelight कमाई के मामले में ‌बहुत निराश्‍ा किया।

बता दें कि रिलीज से पहले ही फिल्म की कमाई को लेकर बनाए गए माहौल के बाद रिलीज के पहले ही दिन  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। 23 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूब्लाइट’ ने 121 करोड़ रुपये का कारोबार किया था जबकि फिल्म का बजट 110 करोड़ रुपये के करीब था।

Advertisement

फिल्म में डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पैसा लगाया था ये सोचकर कि सलमान खान की फिल्में 300 करोड़ रुपये पार कर जाती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। फिल्म के ना चलने से डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी नुकसान हुआ। डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान को देखते हुए सलमान ने उनसे कमिटमेंट किया था कि वे उनका पैसा लौटा देंगे और ऐसा ही हुआ। सलमान ने 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई करते हुए डिस्ट्रिब्यूटर्स को 30 करोड़ रुपये वापस कर दिया है। इससे पहले सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद ये फैसला लिया।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ एक मीटिंग की थी, जिसमें उन्होंने उनसे कहा कि उनके बेटे की वजह से जो भी नुकसान हुआ है उसे उनका बेटा सलमान खुद भरपाई करेगा। सलमान ने अपने पिता के उस वादे को पूरा किया और डिस्ट्रीब्यूटर्स टीम के प्रमुख नरेंद्र हिवारत को अपने घर पर बुलाकर पैसे वापस किया।

बता दें कि इन दिनों सलमान खान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।  


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.