Home सिनेमा बॉलीवुड 100 दिन बाद फिर दंबग बनेंगे सलमान खान

100 दिन बाद फिर दंबग बनेंगे सलमान खान

आउटलुक टीम - SEP 11 , 2019
100 दिन बाद फिर दंबग बनेंगे सलमान खान
100 दिन बाद फिर दंबग बनेंगे सलमान खान
आउटलुक टीम

सलमान खान के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। 'दबंग 3' के चुलबुल रॉबिनहुड पांडे की पहली झलक सामने आ गई है। भाईजान ने 'दबंग 3' के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। इस मोशन पोस्टर में सलमान अपने चिर-परिचित दबंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में सलमान एक्शन सीन करते हुए दिखाई दिए।

सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए सलमान ने एक कैप्शन भी लिखा। सलमान ने ट्वीट किया- 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत नहीं करोगे हमारा।' इस 17 सेकेंड के मोशन पोस्टर को देखकर दबंग खान के प्रशंसकों के बीच फिल्म के प्रति उत्साह और भी बढ़ जाएगा।

चार भाषाओं में रिलीज होगी यह फिल्म

सलमान ने एक साथ चार मोशन पोस्टर रिलीज किए हैं। यह चारों मोशन पोस्टर्स तो एक हैं लेकिन अलग-अलग भाषाओं में। सलमान की यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़। सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

प्रभुदेवा ने किया है फिल्म का निर्देशन

मालूम हो कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी। इनके अलावा अरबाज खान, किच्चा सुदीप और माही गिल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इससे पहले प्रभुदेवा ने सलमान को फिल्म 'वांटेड' (2009) में डायरेक्ट किया था। 

सलमान ने सेट पर किया मोबाइल फोन बैन

फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमें चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं इसके सेट से कई वीडियो पहले वायरल हुए थे जिसके बाद सलमान ने सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिया था ताकि फिल्म से जुड़ी अहम चीजें लीक ना हों।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से