Advertisement

सलमान ‘भारत’ के साथ मनाएंगे 2019 की ईद

दिवाली खत्म अब ईद की तैयारियां शुरू। बॉलीवुड तो भाई लोग ऐसे ही आगे-आगे चलता है। 2019 की ईद की तैयारियां...
सलमान ‘भारत’ के साथ मनाएंगे 2019 की ईद

दिवाली खत्म अब ईद की तैयारियां शुरू। बॉलीवुड तो भाई लोग ऐसे ही आगे-आगे चलता है। 2019 की ईद की तैयारियां वहां अभी से शुरू हो गई हैं। सलमान खान हर ईद पर धमाका करना पसंद करते हैं। 2019 की ईद पर वह अपनी नई फिल्म ‘भारत’ के साथ हाजिर होंगे।

बीती ईद पर ट्यूबलाइट ठीक से जल नहीं पाई लेकिन भाई ने अपनी ईद वाली जिद नहीं छोड़ी। इस ईद पर वह पूरे भारत को फिर समेटेंगे। 2019 की ईद अभी बहुत दूर है पर सलमान खान की फिल्म होने से इस फिल्म की चर्चा अभी से होने लगी है।  

सलमान का मानना है कि ईद पर अगर फिल्म आए तो 100 करोड़ की गारंटी रहती है। भारत सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन की फिल्म है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। जफर पहले भी सलमान की हिट फिल्म ‘सुल्तान’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। इसी साल दिसंबर में आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को भी वही डायरेक्ट कर रहे हैं।

भारत कोरियाई फिल्म का ऑफिशियल एडॉप्टेशन है। कोरियाई फिल्म में एक व्यक्ति की कोरिया युद्ध के दौरान साठ साल की यात्रा का वर्णन है। भारत की शूटिंग पंजाब, दिल्ली, स्पेन और अबूधाबी में होगी। अभी सलमान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म कर रहे हैं। इसके बाद वह बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad