Advertisement

‘हिंदू नहीं करेगा बर्दाश्त’, सैफ अली खान को मांगनी पड़ी माफी, 'रावण' को इस रूप में दिखाने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सैफ की अपकमिंग फिल्म...
‘हिंदू नहीं करेगा बर्दाश्त’, सैफ अली खान को मांगनी पड़ी माफी, 'रावण' को इस रूप में दिखाने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सैफ की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर आरोप लग रहे हैं कि इस फिल्म के जरिए उन्होंने रावण को पॉजिटिव पक्ष के रूप में दिखाया है और राम की क्षवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है।

अपनी फिल्म को लेकर सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रावण के कृत्य को वो न्याय संगत दिखाएंगे। अब इस बयान पर अभिनेता ने माफी मांगी है। उन्होंने रविवार को कहा कि मेरी मंशा ऐसा करने का नहीं था और ना हीं मैं ऐसा चाहता हूं। मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है।

इस बाबत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता राम कदम ने सैफ को आड़े हाथ लिया। कदम ने ट्वीट करते हुए कहा, “अभिनेता सैफ अली खान आदिपुरुष नाम की फ़िल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले है। सैफ अली खान, रावण के रोल को हीरो की तरह पेश करने की बात करते है। रावण के दुष्कृत्य को कृत्य को फ़िल्म के जरिए न्याय देंगे ?यह कैसे संभव है?

अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी सफाई में कहा कि मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं। हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है।

बीजेपी नेता राम कदम ने सैफ अली की फिल्म को धमकी भरे लहजे में चेतावनी भी दे डाली। उन्होंने कहा, "प्रभु श्रीराम धर्म को स्थापित करते है।श्रीराम और रावण के बीच युद्ध धर्म और अधर्म की लड़ाई है। फ़िल्म निर्माता तथा निर्देशक हिन्दू आस्थाओं का सम्मान करते हुए फ़िल्म बनाए। जिस प्रकार से ओमराउत नें तान्हाजी फिल्म में समस्त हिन्दुओं का तथा मराठों का सम्मान उजागर किया था उसी तरह से इस फिल्म में भी हिन्दुओं की आस्था और श्रद्धा का सम्मान हो। हमारी आस्था की आच को ठेच पहुचें ऐसा कृत हिन्दू समाज कताई सहन नहीं करेगा।"

 

  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad