Advertisement

भारत में बढ़ रहा हॉलीवुड फिल्मों का दबदबा, डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज

आजकल हॉलीवुड फिल्में भारत के बाजार पर लगातार अपना दबदबा बनाने में लगी हैं। एवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर ने...
भारत में बढ़ रहा हॉलीवुड फिल्मों का दबदबा, डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज

आजकल हॉलीवुड फिल्में भारत के बाजार पर लगातार अपना दबदबा बनाने में लगी हैं। एवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर ने यहां बड़ी सफलता हासिल की है और जमकर कमाई कर रही है। इसी वजह से बॉलीवुड सितारे भी इसमें अपना योगदान दे रहे हैं। एवेंजर्स के बाद डेडपूल- 2 अब भारत में रिलीज के लिए तैयार है और इसका फाइनल ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

अभिनेता रणवीर सिंह ने डेडपूल के सीक्वेल के हिन्दी संस्करण लिए अपनी आवाज दी है। इससे पहले के ट्रेलर में किसी दूसरे की आवाज सुनाई दी थी लेकिन अब रणवीर डेडपूल को आवाज देंगे। डेडपूल के ट्रेलर हल्के-फुल्के अंदाज और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि इस ट्रेलर में गालियां भी हैं इसी वजह से डेडपूल के हिन्दी संस्करण वाली फिल्म और इसके ट्रेलर को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो की फिल्म में रेयान रिनाल्ड्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म भारत में 18 मई को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। 

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में बताया, ‘‘डेडपूल के जैसे ही रणवीर स्मार्ट और मजाकिया स्वभाव के हैं। वह बहुत ही साहसी और ऊर्जावान अभिनेता हैं और हम अपनी सबसे बड़ी सुपर हीरो फिल्म में उन्हें लेने को लेकर बहुत प्रसन्न हैं।’’ डेविड लीच ने डेडपूल 2 का निर्देशन किया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad