Home » सिनेमा » बॉलीवुड » हाउसफुल-4 में नाना की जगह राणा दग्गुबती, शुरू की शूटिंग

हाउसफुल-4 में नाना की जगह राणा दग्गुबती, शुरू की शूटिंग

NOV 02 , 2018

बॉलीवुड की कॉमेडी सीरीज हाउसफुल-4 में नाना पाटेकर की जगह राणा दग्गुबती होंगे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। द गाजी अटैक के अभिनेता दग्गुबती ने अपने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह हाउसफुल-4 की सेट पर जा रहे हैं और काफी लंबे समय बाद मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगे।

बता दें कि दग्गुबती शुरू में इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे, लेकिन तनुश्री दत्ता द्वारा यौन शोषण के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया। 67 वर्षीय अभिनेता नाना पाटेकर के बेटे मल्हार नाना पाटेकर ने यह घोषणा की थी कि नाना अब हाउसफुल-4 का हिस्सा नहीं होंगे। मल्हार ने एक बयान जारी कर कहा था कि नाना साहेब ने सभी लोगों की सहूलियत के लिहाज से यह फैसला लिया है और इसलिए उन्होंने फिल्म का हिस्सा नहीं होने की घोषणा की।

डायरेक्टर साजिद खान पहले इस फिल्म को निर्देशित कर रहे थे, लेकिन तीन महिलाओं अभिनेत्री रचेल व्हाइट, असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद उन्हें भी फिल्म से अलग होना पड़ा। साजिद की जगह अब फरहाद सब्जी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। चंकी पांडे, जॉनी लीवर और बोमन ईरानी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

राणा दग्गुबती अपनी एक और अपकपिंग फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जो तेलुगू अभिनेता से नेता बने एन.टी. रामाराव की जीवनी पर आधारित है। फिल्म में दग्गुबती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की भूमिका में हैं। फिल्म की तैयारियों के लिए उन्होंने चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात भी की है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.