Home सिनेमा बॉलीवुड प्रिया प्रकाश को चाहिए था सिंबा का साथ

प्रिया प्रकाश को चाहिए था सिंबा का साथ

आउटलुक टीम - JAN 14 , 2019
प्रिया प्रकाश को चाहिए था सिंबा का साथ
प्रिया प्रकाश को चाहिए था सिंबा का साथ

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम करना चाहती थीं। उन्होंने यह बात अपनी आने वाली फिल्म श्रीदेवी बंगलो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही। पिछले साल अपनी एक फिल्म ओरु अडार लव के गाने मानिक्य मालारया के गाने में प्रिया प्रकाश ने आंख मारी थी और वह देश भर में चर्चित हस्ती बन गई थी।

गूगल सर्च पर भी जलवा

आंख मारने की यह अदा इतनी चर्चित हुई थी कि इस बार वह गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सेलेब्रिटी भी बनीं। प्रिया रणवीर सिंह के साथ सिंबा में काम करने की इच्छुक थीं लेकिन उन्होंने कहा कि आखरी वक्त में सारा अली खान ने बाजी मार ली। रातों रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश ने कहा कि मेरे सिंबा में होने की खूब अफवाहें उड़ीं पर मुझे काम नहीं मिला। काश ये सब सच होता।

रणवीर की फैन

दुनिया जिनकी दीवानी हैं, खुद प्रिया रणवीर सिंह की दीवानी हैं। उन्होंने कहा कि उड़ी फिल्म की स्क्रीनिंग में मैंने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं तो उन्होंने पलट कर कहा वास्तव में मुझे आपका वो आंख मारना बहुत पसंद आया था। मैं बता नहीं सकती यह सुन कर मुझे कितनी खुशी हुई।

नो कॉम्पिटिशन

प्रिया का कहना है कि वह बॉलीवुड में आना चाहती हैं लेकिन आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर जैसे किसी नाम के साथ उनका कोई कॉम्पिटिशन नहीं है। क्योंकि ये सभी उनसे सीनियर हैं और सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मैं बस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना चाहती हूं। मैं आंख मारने वाली लड़की से आगे जाना चाहती हूं और लोगों को बताना चाहती हूं कि मेरे अंदर भी अभिनय की क्षमता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से