Advertisement

संस्कारी निहलानी के जाते ही इस फिल्म की नहीं हुई ‘नसबंदी’

इसी हफ्ते रीलिज होने वाली फिल्म पोस्टर बॉय का सब्जेक्ट बोल्ड है यह तो ट्रेलर देख कर ही समझ आ रहा है। खबर यह नहीं है, खबर यह है कि इस फिल्म में सिर्फ एक कट लगा है। यानी फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने संस्कार की ठेकेदारी छोड़ दी है।
संस्कारी निहलानी के जाते ही इस फिल्म की नहीं हुई ‘नसबंदी’

श्रेयस तलपड़े पहली बार निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं। बॉबी देओल, सनी देओल के साथ वह खुद भी फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं। पोस्टर बॉय ऐसे तीन मर्दों की कहानी है जिनकी तस्वीर नसबंदी के सरकारी विज्ञापन में छप जाती है। जबकि तीनों में से किसी ने नसबंदी नहीं कराई है। बाद में तीनों सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल देते हैं।

फिल्म के रशेज और ट्रेलर देख कर ही पता चल रहा है कि यह एडल्ट कॉमेडी है। वयस्क संवादों से फिल्म भरी हुई है। श्रेयस तलपड़े पहले भी ऐसी कई कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने पुराने साथियों, तुषार कपूर, आफताब शिवदासानी पर भरोसा करने के बजाय देओल बंधुओं पर भरोसा किया है। बॉबी को श्रेयस ने बहुत ही मासूम और शुद्ध हिंदी बोलने वाले किरदार के रूप में दिखाने की कोशिश की है। देखते हैं, मराठी फिल्म की रीमेक में पोस्टर वाले लड़के मिल कर क्या धमाल करते हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad