Advertisement

रक्षाबंधन के पर्व पर कल रिलीज होंगी "लाल सिंह चड्डा" और "रक्षाबंधन", फिल्म जगत की रहेगी बॉक्स ऑफिस पर नजर

रक्षाबंधन के अवसर पर कल 11 अगस्त 2022 को दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। पहली फ़िल्म है आमिर ख़ान की...
रक्षाबंधन के पर्व पर कल रिलीज होंगी

रक्षाबंधन के अवसर पर कल 11 अगस्त 2022 को दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। पहली फ़िल्म है आमिर ख़ान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “लाल सिंह चड्डा”, जो कि मशहूत अमरीकी फ़िल्म “फॉरेस्ट गंप" का भारतीय रूपांतरण है।फिल्म में करीना कपूर मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं, जिन्होंने इससे पहले आमिर ख़ान के साथ सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कामयाब फ़िल्म बनाई है। आमिर ख़ान प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 स्टूडियो ने फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है।

 

11 अगस्त को निर्देशक आनंद एल राय की फ़िल्म “रक्षाबंधन" भी रिलीज हो रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक भाई, अपनी बहनों के भविष्य के लिए, अपनी इच्छाओं और सपनों का त्याग करता है।अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। 

 

दोनों ही फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट गैंग का सामना करना पड़ा है। जहां एक तरफ आमिर खान को देशद्रोही बताकर लाल सिंह चड्डा का विरोध किया जा रहा है, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म "रक्षाबंधन" की लेखिका कनिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट्स का हवाला देकर उन्हें हिंदू विरोधी बताया जा रहा है और इस बुनियाद पर फिल्म के बॉयकॉट की आवाज उठ रही है। कंगना रनौत जैसे बॉलीवुड के कलाकार भी अपनी पसन्द के अनुसार फिल्म का समर्थन और विरोध कर रहे हैं। 

 

इस माहौल में आमिर खान और अक्षय कुमार फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों को अपनी अपनी फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। अब यह उम्मीदें कायम रहती हैं या बॉयकॉट गैंग का विरोध इनकी फिल्मों को नुक्सान पहुंचाता है, यह देखने वाली बात होगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad