Advertisement

बैडमिंटन कोच गोपीचंद पर बनेगी फिल्म

पिछले कुछ सालों में खेल हस्तियों पर फिल्म बनाने का बॉलीवुड में चलन बढ़ा है। अब इस कड़ी में बैडमिंटन...
बैडमिंटन कोच गोपीचंद पर बनेगी फिल्म

पिछले कुछ सालों में खेल हस्तियों पर फिल्म बनाने का बॉलीवुड में चलन बढ़ा है। अब इस कड़ी में बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद का नाम भी जुड़ गया है। पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद पर फिल्म बनने जा रही है। गोपीचंद के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने अबुनदांतिया इंटरटेनमेंट के साथ करार किया है। यह घोषणा गुरुवार को गोपीचंद के 44 वें जन्मदिन पर की गई।


हिन्दी और तेलुगू दोनों भाषाओं में बनने जा रही फिल्म में बैडमिंटन खिलाड़ी के जीवन को दिखाया जाएगा। गोपीचंद ने कहा कि यह मेरे लिए एक गौरवान्वित क्षण है कि एक फिल्म के जरिए अपनी कहानी साझा करने जा रहा हूं। दिलचस्प है कि गोपीचंद की हैदराबाद स्थित बैडमिंटन एकेडमी की छात्रा साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के जीवन पर आधारित फिल्मों का भी निर्माण हो रहा है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने बताया कि गोपीचंद का जीवन एक प्रेरणादायी कहानी है। फिल्म की पटकथा लिखी जा रही है और इसकी शूटिंग 2018 के मध्य से शुरू होगी। इन दिनों गोपीचंद साइना नेहवाल की बायोपिक में साइना का रोल करने जा रहीं श्रद्धा कपूर को ट्रेनिंग दे रहे हैं। जहां तक उनके खुद के जीवन पर फिल्म की बात है, तो इसकी कमान विक्रम मल्होत्रा को सौंपी गई है। अब देखना ये होगा कि फिल्म में गोपीचंद का रोल कौन निभाता है। अक्षय कुमार के पर्दे पर गोपीचंद की भूमिका निभाने की अटकलें हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad