Advertisement

इनकम टैक्स छापे के बाद तापसी-अनुराग कश्यप का तीखा बयान, निशाने पर वित्त मंत्री और कंगना

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ आयकर विभाग ने बीते दिनों कार्रवाई करते...
इनकम टैक्स छापे के बाद तापसी-अनुराग कश्यप का तीखा बयान, निशाने पर वित्त मंत्री और कंगना

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ आयकर विभाग ने बीते दिनों कार्रवाई करते हुए कई आरोप लगाए थे। मुंबई-पुणे स्थित करीब तीस ठिकानों पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है। इसको लेकर राजनीति में शुरू हो गई है। आईटी रेड के बाद एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की ये कार्रवाई गई है।

अब अभिनेत्री तापसी ने अपने घर पर छापे की कार्रवाई को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी तंज कंसे हैं। तापसी ने लगातार तीन ट्वीट के जरिए अपनी सफाई भी दी है। तापसी के बाद अनुराग कश्यप ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए के पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में निर्माता अनुराग कश्यप ने तापसी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा, "और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DoBaara"

 

तापसी ने शनिवार को अपने पहले ट्वीट के जरिए कहा, "तीन दिन की गहन पड़ताल में मुख्य तौर से तीन चीजें निकल कर सामने आईं है। पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने की बात कही जा रही है, जिसकी मैं खुद मालिक हूं। वहां मैं कभी गर्मियों की छुट्टी में नहीं गई हूं।"

 

इसके बाद तापसी ने आयकर विभाग के आरोप पर सफाई देते हुए दूसरा ट्वीट किया, “पांच करोड़ की कोई रसीद उनके पास नहीं है और ना ही उन्होंने ऐसे कोई पैसे लिए हैं।“ अपने आखिरी में तापसी ने कहा कि वो 2013 में किसी भी छापेमारी से जुड़ी हुई नहीं हैं। उन्होंने लिखा, “वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब ‘सस्ती कॉपी’ नहीं।“ सस्ती कॉपी लिखकर तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया। दरअसल, कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं। बुधवार को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विक्रम बहल के घर पर आयकर विभाग द्वारा छापे मारी की गई थी। ये फैंटम फिल्म्स से जुड़ा मामला है।

किरेन रिजिजू ने कही थी ये बात 

इस पूरे मसले पर तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मेथियस बोई ने अभिनेत्री का समर्थन करते हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर खेल मंत्री किरण रिजिजू को टैग करते हुए लिखा, “खुद को थोड़ी परेशानी में देख रहा हूं। पहली बार मैं बतौर कोच भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं लेकिन इसी दौरान तापसी के घर पर रेड की जा रही है, उनके परिवार को परेशानी में डाला जा रहा है। किरण रिजिजू प्लीज़ कुछ कीजिए।“ जिसके जवाब में रिजिजू ने कहा, "भारत की धरती का कानून सर्वोच्च है और हमें उसका पालन करना पड़ेगा जो कुछ भी हो रहा है, वa आपके और मेरे मामले से बहुत इतर है। हमें अपना कर्तव्य करते रहना चाहिए। भारतीय खेल के लिए यही सबसे अच्छा रहेगा।"

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने आईटी छापेमारी के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को अपना समर्थन दिया है। वहीं, कई लोगों ने छापे के पीछे केंद्र सरकार का हाथ बताया है। कहा था कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार विरोध की आवाजों को दबाने की कोशिश कर रही थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad