Advertisement

83 फिल्म के साथ जुड़ा एक और बड़ा नाम, रणवीर की मां के रोल में दिखेंगी नीना गुप्ता

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग में व्यस्त चल...
83 फिल्म के साथ जुड़ा एक और बड़ा नाम, रणवीर की मां के रोल में दिखेंगी नीना गुप्ता

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। इससे पहले नीना गुप्ता फिल्म 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में दिखाई दी थी। फिल्म में नीना ने आयुष्मान की मां का किरदार निभाया और नीना की एक्टिंग ने फिल्म में दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक नीना गुप्ता एक बार मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। लेकिन इस बार हीरो आयुष्मान खुराना नहीं। जिनकी मां का रोल वो प्ले करेंगी।

द लास्ट कलर ऑस्कर में 344 फिल्मों में शीर्ष पर रही

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार  नीना गुप्ता कबीर खान की फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। नीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि, अगर बॉलीवुड भी अभिनेत्रियों को काम देता है तो वह खुश होगी, जिस तरह से हॉलीवुड मेरील स्ट्रीप जैसे एक्ट्रेस को मिलता है। अब, उनका नाम स्ट्रीप के रूप में एक ही सूची में है, उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए दौड़ करने वाली 344 फिल्मों में शीर्ष पर रही।

बताई अपनी आने वाली फिल्में

नीना का कहना है कि आज, महिलाओं के लिए लिखी जा रही भूमिकाएं अलग हैं। मुझे अब अलग-अलग भूमिकाएं निभानी पड़ रही हैं। कुछ मां के हैं लेकिन कुछ अलग हैं, लेकिन बहुत ही चुनौतीपूर्ण हिस्से हैं। मैंने सात प्रोजेक्ट्स को पूरा किए हैं, जिसमें वेब शो भी शामिल हैं। ‘पंगा’ फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म मैंने अभी अभी खत्म की है। फिर निखिल आडवाणी की अगली फिल्म जिसमे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं उसकी शूटिंग पटियाला में कर रही थी। इस फिल्म में मेरी भूमिका एक रहस्य है, लेकिन जब वे मुझे इसमें देखेंगे तो हर कोई आश्चर्यचकित रह जाएगा।

दीपिका पादुकोण भी होंगी लीड रोल में

इन दोनों फिल्मों के अलावा नीना गुप्ता ने खुलासा करते हुए बताया है कि कबीर खान की फिल्म में उनका छोटा रोल है और वो रणवीर सिंह की मां के रोल में नजर आएंगी। मैंने अभी कुछ समय पहले ही इसके लिए शूट किया है। बता दें, रणवीर सिंह के फिल्म '83' में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement