Home सिनेमा बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत, आर्यन खान की हिरासत बढ़ाने का मांग नहीं करेगा एनसीबी

शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत, आर्यन खान की हिरासत बढ़ाने का मांग नहीं करेगा एनसीबी

आउटलुक टीम - OCT 04 , 2021
शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत, आर्यन खान की हिरासत बढ़ाने का मांग नहीं करेगा एनसीबी
शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत, आर्यन की हिरासत बढ़ाने का मांग नहीं करेगा NCB
आउटलुक टीम

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़ी राहत मिली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा कि वह कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में उसकी और हिरासत की मांग नहीं करेगा। एक रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। बता दें कि रविवार को मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान को एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

आर्यन खान के अलावा, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा को शनिवार को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स के एक मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। साथ ही, इस मामले में आज पांच और लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें नुपूर सतिजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोंकर शामिल है। इन सभी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद एनसीबी मुंबई में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

आर्यन खान को रविवार दोपहर 2 बजे प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने एक बयान में कहा, “तीनों आरोपियों को उनकी न्यायिक हिरासत के लिए आज (सोमवार) फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

एनसीबी ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर चल रही एक रेव पार्टी पर छापा मारा था। एजेंसी के जांचकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन्होंने आरोपियों से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। आर्यन खान को केवल ड्रग्स लेने के आरोप में एनडीपीएस ऐक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस जुर्म में 1 साल सजा या 20 हजार जुर्माना देना पड़ता है। बाकी दोनों आरोपियों पर ड्रग्स लेने के साथ ही खरीद-फरोख्त के आरोपों की धाराएं भी लगाई गई हैं।

एक लिखित बयान में, आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए कहा, "मैं अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी देता हूं।"

बता दें कि शनिवार की शाम यह क्रूज शिप मुंबई से गोवा के लिए निकला था। इस क्रूज शिप में कुछ एनसीबी के अधिकारी भी सवार हुए। जैसे ही उन्होंने कुछ लोगों को ड्रग्स लेते हुए देखा तभी शिप को वापस मुंबई के पोर्ट पर ले जाया गया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। माना जा रहा है कि सोमवार को आर्यन खान के वकील कोर्ट में उनकी जमानत की अर्जी लगाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से