Home सिनेमा बॉलीवुड #MeToo: अब एक्टर पीयूष मिश्रा पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मैं नशे में था, मांगता हूं माफी

#MeToo: अब एक्टर पीयूष मिश्रा पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मैं नशे में था, मांगता हूं माफी

आउटलुक टीम - OCT 11 , 2018
#MeToo: अब एक्टर पीयूष मिश्रा पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मैं नशे में था, मांगता हूं माफी
#MeToo: अब एक्टर पीयूष मिश्रा पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मैं नशे में था,
केतकी जोशी (बाएं), पीयूष मिश्रा (दाएं)

भारत में #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड में हर रोज किसी ना किसी हस्ती पर यौन उत्पीड़न आरोप सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब 55 वर्षीय एक्टर-लेखक-गायक-संगीतकार पीयूष मिश्रा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। पीटीआई के मुताबिक, पीयूष मिश्रा ने आरोप पर जवाब देते हुए माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा कि मैं शायद नशे में था और मुझे घटना याद नहीं है। लेकिन अगर मेरी वजह से लेडी को असहज महसूस हुआ तो मैं माफी मांगता हूं।

केतकी जोशी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा है कि यह 2014 की घटना है। एक पार्टी के दौरान वह पीयूष मिश्रा से फैन के तौर पर मिली थीं।

उन्होंने लिखा, ‘उन्होंने 20-25 लोगों के सामने हल्की फ्लर्टिंग शुरू कर दी और शराब पीते रहे। जब मैं उनके पास से गुजरी तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपने हाथ उस पर रगड़ने लगे। होस्ट ने बीच-बचाव किया।'

लड़की ने लिखा कि इसके बाद छत पर मैं कुछ लेने गई। वह (पीयूष मिश्रा) एक बार फिर उठकर मेरी तरफ बढ़े। मुझे पता चल गया कि वह मुझे गले लगाने आ रहे हैं। मैंने अधिकारपूर्वक ऊंची आवाज में कहा, आप प्लीज बैठ जाइए। दूसरे लोग वहां आ गए और मुझे वहां से ले गए।

बढ़ गईं आलोकनाथ और नाना पाटेकर की मुश्किलें

इससे पहले  #MeToo कैपेंन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में फंसे बॉलीवुड के दो मंझे हुए कलाकार नाना पाटेकर और आलोकनाथ की मुश्किलें और बढ़ गई है। आलोकनाथ को 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाइज' (Fwice) और नाना पाटेकर को 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट ऐसोसिएशन' (Cintaa) ने कारण बताओ नोटिस जारी कर हर हाल में जवाब मांगा है। दोनों एक्टर्स को जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है।

इन लोगों पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

जब से तनुश्री दत्ता ने #MeToo कैंपेन के तहत नाना पाटेकर को लेकर यौन उत्पीड़न का मामला उठाया है तब से पूरे बॉलीवुड में एक के बाद एक यौन उत्पीड़न के मामले सामने निकलकर आ रहे हैं। ऐसे में जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने भी बॉलीवुड के 'संस्कारी बाबूजी' कह जाने वाले एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर और भी ज्यादा सनसनी मचा दी है।  

तनुश्री ने नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि विवेक अग्निहोत्री, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्माता समी सिद्दीकी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद डायरेक्टर विकास बहल, अभिनेता रजत कपूर, गायक कैलाश खेर, स्टैंड अप कॉमेडियन गुरसिमरन खंबा, अदिति मित्तल, विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से