Advertisement

तलाक के बाद ‘खान’ सरनेम से भड़की मलाइका अरोड़ा

हाल ही में अरबाज खान से हुए तलाक के बाद अब मलाइका अरोड़ा को अब खान सरनेम से भी नफरत होने लगी है। गुजरात में एक इवेंट के दौरान चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंची मलाइका अपनी नेम प्लेट पर मलाइका अरोड़ा खान लिखा देखकर भड़क गईं।
तलाक के बाद ‘खान’ सरनेम से भड़की मलाइका अरोड़ा

इस दौरान ईवेंट होस्ट करने वालों को मलाइका के गुस्से का सामना करना पड़ा। नेम प्लेट पर खान सरनेम देखकर मलाइका बोलीं जब तक उनके नाम से खान को हटाया नहीं जाएगा, वो ईवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी। मलाइका की ऐसी प्रतिक्रिया के बाद ऑर्गनाइजर्स ने तुरंत नेम प्लेट से खान हटाकर, मलाइका अरोड़ा कर दिया।

तलाक से पहले मलाइका ने कहा था कि उन्हें किसी एलिमनी की जरूरत नहीं हैं क्योंकि वो इनडिपेंडेंट हैं, लेकिन अचानक उन्होंने एलिमनी की मांग रख दी।

काफी समय से मलाइका और अरबाज अलग-अलग रह रहें थे जिसके बाद 12 मई को दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया। तलाक के दौरान मलाइका ने अरबाज से 10 करोड़ रुपये एलिमनी अमाउंट की मांग की थी। इस पर अरबाज ने 10 करोड़ न देकर 15 करोड़ रुपये देने की बात कही। साथ ही, अरबाज ने मलाइका की कस्टडी में रहने वाले अपने 14 साल के बच्चे को एक घर भी दिया  है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad