Advertisement

18 साल बाद अलग हुए मलाइका-अरबाज, तलाक के बदले मांगा 10 करोड़

पिछले काफी दिनों से तलाक को लेकर सुर्खियों में नजर आ रहे अरबाज और मलाइका का आखिरकार तलाक हो ही गया। काफी समय से ये दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। आखिरी बार इन्हें पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में एक साथ देखा गया था।
18 साल बाद अलग हुए मलाइका-अरबाज, तलाक के बदले मांगा 10 करोड़

तलाक खबरों के दौरान 46 वर्षीय मलाइका अरोड़ा खान को काफी सक्रिय देखा जा रहा है, फिर वह बात चाहे पार्टियों की हो या फिर उनकी गर्लगैंग के साथ आउटिंग की। अरबाज से अलग होने की खबरों के            दौरान मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोस्‍तों के संग की पार्टियों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की। मलाइका हर वो काम करती हैं, जो उन्‍हें आराम और सुकून देती है।

तलाक के बदले मांगा 10 करोड़

जानकारी के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा ने तलाक के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे हैं। मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं है। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 की बजाय 15 करोड़ रुपए देने की बात कही है। दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा है, जिसकी कस्टडी मलाइका के पास ही रहेगी। अरबाज अपने बेटे को एक घर भी गिफ्ट में दे रहे हैं।

एक शूट के दौरान हुई थी मुलाकात

वर्ष 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। ऐड काफी बोल्ड था, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस प्रोजेक्ट के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद वे दोनों कई एल्बम्स में भी साथ नजर आए। 5 साल डेटिंग के बाद साल 1998  में दोनों ने शादी कर ली।

क्रिश्चियनिटी फॉलो करती हैं मलाइका

मलाइका अरबाज से 6 साल छोटी हैं। उनका जन्म 23 अगस्त, 1973 को चेंबूर (मुंबई) में हुआ था जबकि अरबाज का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ था। मलाइका पेशे में एक्ट्रेस, डांसर और वीजे हैं और अरबाज फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर हैं। मलाइका शादी के पहले से ही क्रिश्चियनिटी को फॉलो करती हैं। मलाइका के पिता पंजाबी अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि मां मलयाली कैथोलिक फैमिली से।

आपसी मंजूरी के बाद तलाक

मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं। 1998  में दोनों ने शादी की थी और अब उनका 14 साल का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान है। दोनों ने आपसी मंजूरी के बाद डिवोर्स एप्लिकेशन फाइल की थी। तलाक के बाद अरबाज़ को अपने बेटे अरहान से मिलने-जुलने की अनुमति रहेगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement