Advertisement

वेब शो "महारानी" सीजन 2 हुआ सोनी लिव एप पर रिलीज

लोकप्रिय अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़ "महारानी" सीज़न 2 25 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव एप...
वेब शो

लोकप्रिय अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़ "महारानी" सीज़न 2 25 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव एप पर रिलीज हो गई है। वेब सीरीज़ " महारानी " के पहले सीज़न को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसमें हुमा कुरैशी के किरदार को खासी प्रशंसा मिली थी। अब जब इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न आ गया है तो दर्शकों का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है। दूसरे सीजन में 10 एपिसोड हैं। 

 

बता दें कि महारानी ओटीटी माध्यम सोनी लिव की पेशकश है। मुख्य भूमिका में अभिनेत्री हुमा कुरैशी, अभिनेता सोहम शाह, अमित सियाल जैसे काबिल अभिनेता हैं। महारानी वेब सीरीज़ बिहार की राजनीति पर आधारित एक महत्वपूर्ण दस्तावेज़ है। महारानी रिलीज़ होने पर कहा गया था कि इस वेब सीरीज़ की कहानी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक सफर पर आधारित है। इसके साथ ही बिहार की राजनीति में मौजूद जातिगत समीकरण को भी महारानी में बहुत अच्छे ढंग से दिखाया गया था।इन्हीं खूबियों के कारण महारानी का पहला सीज़न सफल रहा था।

 

 इसी सफलता से उत्साहित होकर निर्माताओं ने इसका दूसरा सीज़न बनाकर तैयार किया है। जिस तरह का उत्साह दर्शकों की तरफ़ से दिखाई दे रहा है, उससे महारानी सीज़न 2 की कामयाबी की उम्मीदें बढ़ जाती हैं। अब यह दर्शकों को लुभाने में कितनी कामायाब रहती है, इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad