Advertisement

जानिए, अक्षय कुमार ने किस फिल्म को लेकर की पीएम मोदी से मुलाकात

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा करने का मौका मिला। अक्षय ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो भी साझा की है।
जानिए, अक्षय कुमार ने किस फिल्म को लेकर की पीएम मोदी से मुलाकात

49 वर्षीय अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अवसर मिला, उन्हें अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट : एक प्रेमकथा के बारे में बताया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा कि फिल्म का शीर्षक सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर आई मुस्कान देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा, फिल्म का शीर्षक सुनकर पीएम मोदी के मुंह पर आई मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया।

फिल्म टॉयलेट : एक प्रेमकथा श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म एक प्रेम कथा है। इसकी पृष्ठभूमि स्वच्छ भारत अभियान है। फिल्म में भूमि फेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान भी हैं। यह फिल्म दो जून को पर्दे पर उतारी जाएगी।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और गृह मंत्रालय ने साथ में मिलकर पिछले दिनों 'भारत के वीर' इस नामक एक वेबसाइट लॉन्‍च की है। इसका मकसद अर्धसैनिक बलों के शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की आर्थिक सहायता करना है। इसी साइट के जरिये पिछले दिनों पुंछ में शहीद हुए बीएसएफ जवान प्रेम सागर की पत्‍नी को 13.59 लाख रुपए की आर्थिक मदद मिली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad