Home सिनेमा बॉलीवुड Big Boss: जाने कौन हैं रुबीना, जो बनी विजेता

Big Boss: जाने कौन हैं रुबीना, जो बनी विजेता

FEB 22 , 2021
Big Boss: जाने कौन हैं रुबीना, जो बनी विजेता
Big Boss: जाने कौन हैं रुबीना, जो बनी विजेता रुबीना दिलैक
TWITTER

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का खिताब इस बार रुबीना दिलैक ने अपने नाम किया है। ट्रॉफी के साथ-साथ रुबीना को इस शो को जीतने पर 36 लाख रुपये की धनराशि इनाम के तौर पर मिली है। शो के होस्ट सलमान खान ने जब विजेता का नाम अनाउंस किया तक उनके फैंस की खुशी देखने लायक थी।

बिग बॉस में रुबीना ने आखरी तक अपना प्रदर्शन मजबूत रखा। वह इस शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ आई थी, लेकिन हर बार कोई भी प्रतियोगिता खुद ही अपने दम पर खेलती थी। उन्होंने अपने बेबाक अंदाज में घर से लेकर बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं। जिसकी वजह से उन्होंने बहुत बार लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। उन्हें कई बार सलमान खान ने भी फटकार लगाई, लेकिन अपनी बात पर कायम करने वाली रुबीना ने कभी हार नहीं मानी, जिस वजह से वह इस जीत की हकदार रहीं।

जानिए कौन है रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की अभिनेत्री है, इन्हें रूबी के नाम से भी जाना जाता है। शिमला से आई हुए रूबी ने 2008 में टीवी धारावाहिक 'छोटी बहू' से डेब्यू किया था। रुबीना का बिग बॉस से पुराना नाता रहा है। वह पहले भी बिग बॉस के कई शो में परफॉर्म कर चुकी हैं। इस सीजन में रुबीना ने बतौर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली और अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। रूबीना दिलैक ने 2006 में मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था। रुबीना टीवी शो कर 'देव महादेव' और 'जीनी और जुजु' जैसे कई शो में आ चुकी हैं।

बिग बॉस शो में इस बार आखरी राउंड में पांच प्रतिभागियों को फाइनल में जाने का अवसर प्राप्त हुआ। जिसमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत का नाम शामिल था। इन सभी प्रतिभागियों ने शो में अपना बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया। कलर्स पर इस बार 3 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस सीजन 14 का पहला एपिसोड टीवी पर आया। जिसमें इस बार काफी ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिले। शो करीब 138 दिलों तक चला।