Advertisement

क्या बाहुबली-2 की कमाई 1500 करोड़ पहुंचेगी?

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्ल्यूजन' अब सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की कुल कमाई अब 1000 करोड़ पहुंच गई है। इस फिल्म को लेकर अब यह भी कयास लगाया जा रहा है कि इसकी कमाई 1500 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच सकती है।
क्या बाहुबली-2 की कमाई 1500 करोड़ पहुंचेगी?

फिल्म के 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की खबर के बाद फिल्म से जुड़े लोग बधाई दे रहे हैं। करन जौहर ने भी ट्विटर पर बधाई देते हुए इसे इंडियन सिनेमा का माइलस्टोन बताया।  इस मौके पर बाहुबली के नायक प्रभास ने फेसबुक पर फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए उनके प्यार के लिए आभार जताया है।

इसलिए हो सकती है 1500 करोड़ की कमाई

जानकारों के अनुसार जहां 'बाहुबली' ने लाइफटाइम में 650 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन बाहुबली 2 की ओपनिंग और दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया के चलते यह फिल्म 1500 करोड़ रुपए से ऊपर भी कमाई कर सकती है। बता दें कि अमेरिका में भी फिल्म की कमाई जारी है। अभी तक 'दंगल' अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी, लेकिन एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' ने उसे भी पीछे छोड़ दिया है अमेरिका में फिल्म 100 करोड़ कमाने के पास पहुंच गई है। फिल्म के शो अभी भी हाउसफुल जा रहे हैं, जिसके बाद लग रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

इसके अलावा दंगल को चीनी भाषा में डब करके 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। भारत में ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी यानी दुगुने से भी ज्यादा। अगर ये फिल्म वहां के लोगों को पसंद आ गई तो मान लीजिए कि दंगल की कमाई में 200 करोड़ रुपए और जुड़ सकते है।

भारत में कुल कमाई

'बाहुबली-2' को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल में भी रिलीज किया गया सभी भाषाओं की बात की जाए तो फिल्म ने पहले सात दिनों में भारत में 534 करोड़ की कमाई की। जबकि एक हफ्ते में 'दंगल' ने 197.54 करोड़ रुपये और 'सुल्तान' ने 229.16 करोड़ की कमाए थे। वहीं 'बाहुबली 2' ने अपने पहले हफ्ते हिंदी भाषा में 247 करोड़ की कमाई की।

28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' ने पहले हफ्ते में वर्ल्‍डवाइड 860 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। फिल्‍म का बजट 250 करोड़ रुपए है, जबकि भारत में ही फिल्‍म ने एक हफ्ते में 545 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर ली थी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement