Advertisement

सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटाइन

देश में कोरोना वायरस आग की तरह फैल रहा है जिसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। शुक्रवार...
सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटाइन

देश में कोरोना वायरस आग की तरह फैल रहा है जिसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। शुक्रवार को हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है।

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकावट महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज रिपोर्ट आई जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव आ गई। मैंने खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है। मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि अब मुझे पता चल गया है और इसे मैं खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी मत होने देना। अगर आप डरेंगे तो यह आपको और डराएगा। कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे खूब ताकत मिलने लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव ।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। कंगना के कई ट्वीट को आपत्तिजनक बताते हुए यह कार्रवाई की गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement