Advertisement

'कबीर सिंह' बनी साल की सबसे बड़ी हिट, कमाई 250 करोड़ के पार

रिलीज के तीसरे हफ्ते में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैचों के बावजूद अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शाहिद...
'कबीर सिंह' बनी साल की सबसे बड़ी हिट, कमाई 250 करोड़ के पार

रिलीज के तीसरे हफ्ते में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैचों के बावजूद अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि कबीर सिंह ने शुक्रवार 12 जुलाई को 2.54 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ कबीर सिंह ने कुल 252.14 करोड़ का कारोबार कर लिया है। साथ ही कबीर सिंह इस साल अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और हिंदी फिल्मों में अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दसवें नंबर पर आ गई है।

सुपर 30 से होगा अब मुकाबला

शुक्रवार को चूंकि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी दस्तक दे चुकी है तो इसका असर भी फिल्म की कमाई पर देखने को मिला है। लेकिन कबीर सिंह को वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तो इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई कर सकती है। 

तीसरे दिन ही 50 करोड़ कमा कर बनाया था रिकॉर्ड

टी सीरीज के बैनर तले बनी निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म कबीर सिंह ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 78.78 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 36.40 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने 50 करोड़ का पड़ाव तीसरे दिन, सौ करोड़ रुपये का पड़ाव रिलीज के पांचवें दिन, 150 करोड़ रुपये का पड़ाव नौवें दिन, 200 करोड़ रुपये का पड़ाव 13वें दिन और 250 करोड़ रुपये कमाने का पड़ाव रिलीज के 22वें दिन ही पार कर लिया।

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को पछाड़ा

सुपरहिट ब्लॉकबस्टर बन चुकी कबीर सिंह ने इस बुधवार को 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉसर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया था। इसके साथ कबीर सिंह अभी तक की हिंदी फिल्म हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें पायदान पर आ गई है और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब 11वें स्थान पर पहुंच गई है। 

साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन है

आपको बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद एक सर्जन की भूमिका में नजर आएंगे जो दिल टूटने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने लगता है। ये फिल्म साउथ सिनेमा की सुपरहिट और चर्चित फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन है। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वंगा ने किया है। फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब फिल्म के लिए वह करीब 35 करोड़ रुपए लेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इतनी रकम शाहरुख खान, रितिक रोशन, रणबीर कपूर जैसे ऐक्टर्स को दी जाती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad