Advertisement

पठान हुई 500 करोड़ क्लब में शामिल, जॉन अब्राहम ने पठान की कामयाबी को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बताया ऐतिहासिक पल

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की पठान एक ऐतिहासिक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है। यह...
पठान हुई 500 करोड़ क्लब में शामिल, जॉन अब्राहम ने पठान की कामयाबी को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बताया  ऐतिहासिक पल

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की पठान एक ऐतिहासिक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है। यह पहले से ही हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है, जिसने अब तक 1003 करोड़ की कमाई कर ली है। कल, इसने अपने हिंदी संस्करण के साथ भारत में गौरवपूर्ण 500 करोड़ (नेट)क्लब में प्रवेश करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर एक आश्चर्यजनक उपलब्धि दर्ज कराई है।

जॉन, जिन्होंने भारतीय सिनेमा को एक सुपर स्पाई से निर्दयी स्वार्थी बने जिम के रूप में एक विलेन दिया है, उन्हें दर्शक हमेशा याद रखेंगे और वह इस स्मारकीय उपलब्धि से रोमांचित हैं। वे बताते हैं, “यह न केवल फिल्म और पठान की पूरी टीम के लिए बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक ऐतिहासिक पल है। मैं रोमांचित हूं कि हमने पठान के साथ विश्व स्तर पर भारतीयों और हिंदी सिनेमा के प्रेमियों का मनोरंजन किया है।”

जॉन ने आगे कहा, "यह एक बड़ी उपलब्धि है जिसने नए मानक स्थापित किए हैं। टीमवर्क हमेशा मायने रखता है। मैं इसमें शामिल सभी लोगों के लिए बहुत प्रसन्न हूं। इतिहास का हिस्सा होने और सभी का प्यार पाने के साथ-साथ आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा) और शाहरुख खान का प्यार पाना, मेरे लिए इसे स्पेशल बनाता है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad