Advertisement

जेएनयू हिंसा: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बताया बहादुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार से दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों के...
जेएनयू हिंसा: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बताया बहादुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार से दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों के सपोर्ट में उतकर चर्चा में हैं। दीपिका जेएनयू छात्रों का सपोर्ट करते हुए वहां हो रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा बनीं। दीपिका पादुकोण के इस रुख ने सोशल मीडिया को दो समूहों में बांट दिया है। एक तरफ जहां कुछ लोग दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को बॉयकाट करने की बात कहते दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोग दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में ट्वीटर पर बॉयकाटछपाक और आईसपोर्टदीपिका ट्रेंड करने लग गया। अब दीपिका के सपोर्ट में बॉलीवुड सितारे भी सामने आए और उनके इस कदम की भरपूर सराहना करते दिखाई दिए।

दीपिका के सपोर्ट में आए ये सितारे

दीपिका पादुकोण का सपोर्ट करने में सबसे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम शामिल है। उन्होंने दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा- किसी भी प्रजाति में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो, वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए। एक साइलेंट बयान देने का समय आ गया है जो सबसे ज्यादा मारक साबित होगा।

अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा- ये नहीं भूलना चाहिए कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से भी हैं। उन्होंने ज्यादा रिस्क उठाया है, मेरे दिल में दीपिका के लिए बेहद इज्जत है।

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि मैं हमेशा से ये कहता रहा हूं कि महिलाएं सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं, दीपिका के लिए सम्मान।

स्वरा भास्कर ने भी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए लिखा- Good on you @deepikapadukone. वहीं छपाक में दीपिका पादुकोण के को-स्टार विक्रांत मैसी ने भी एक्ट्रेस के इस कदम की सराहना की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- swells with pride. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा- Brava @deepikapadukone.

सिंगर विशाल डडलानी ने दीपिका का पूरा समर्थन देते हुए उनके इस कदम को साहसी बताया है। उन्होंने लिखा- दीपिका का ऐसी हिम्मत दिखाने के लिए शुक्रिया, ऐसा काम बॉलीवुड के बहुत से लोग नहीं कर पाते। जो लोग छपाक को डाउन ट्रेंड करने की कोशिश कर रहे हैं, वो पहले ही हार चुके हैं। आपकी घृणा बहादुर महिलाओं को रोक नहीं सकती है। #ChapaakIsABLOCKBUSTER! मेरी बातों को याद रखें और इसे ट्रेंड करें।

फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने लिखा- बतौर निर्माता आज दीपिका पादुकोण को मुंबई में प्रिव्यू थियेटर्स में होना था, लेकिन इसके बजाय दीपिका ने जेएनयू स्टूडेंट्स के साथ एकजुटता से खड़े होने का फैसला किया। ऐसा करने से पहले दीपिका को अपने एक्शन से होने वाले रिएक्शन अच्छी तरह मालूम थे, सम्मान।

एक्ट्रेस लीजा रे ने लिखा- सम्मान दीपिका के लिए। सम्मान जेएनयू के छात्रों के लिए। As a protest sign said: They will divide, We will multiply.

सिमी ग्रेवाल ने भी दीपिका की इस कदम की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया है और उन्हें रियल हीरो बताया है। सिमी ने लिखा, 'दीपिका पादुकोण, मैं आपके कमिटमेंट और दिलेरी की प्रशंसा करती हूं। आप हीरो हैं।'

 

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad