Advertisement

...तो इसलिए डायना पेंटी के लिए बहुत खास है यह साल

आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही अभिनेत्री डायना पेंटी का कहना है कि पेशेवर मोर्चे पर उनके लिए यह साल अच्छा...
...तो इसलिए डायना पेंटी के लिए बहुत खास है यह साल

आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही अभिनेत्री डायना पेंटी का कहना है कि पेशेवर मोर्चे पर उनके लिए यह साल अच्छा रहा और वह उम्मीद करती हैं कि वह लगातार फिल्में करती रहेंगी।

‘कॉकटेल’ की अभिनेत्री की इस साल ‘लखनऊ सेंट्रल’ फिल्म आई है और उन्होंने ‘परमाणु’ और ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वेल साइन किया है। डायना ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में बताया, यह साल मेरे लिए कई मायने में अलग रहा। मेरी दूसरी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ से साल की शुरूआत हुई और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने कहा, सबसे संतोष की बात यह रही कि दर्शकों ने मुझे हैप्पी के किरदार में पसंद किया।  

डायना पेंटी ने बताया, इसके बाद मैने ‘लखनऊ सेन्ट्रल’ साइन किया और इसके कुछ महीनों के बाद ‘परमाणु’। काम के लिहाज से बहुत सारी अच्छी यादों के साथ मेरे लिए एक विशेष साल है।  अभिनेत्री आज 32 साल की हो गयी। हालांकि, अपने जन्मदिन को लेकर उनकी कोई खास योजना नहीं है। अभिनेत्री ने बताया कि वह चाह कर भी अपना जन्मदिन नहीं भूल सकती हैं क्योंकि यह उसी दिन होता है जिस दिन शाहरुख खान का होता है।

बता दें कि आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के ना केवल इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई बल्कि एक कामयाब एक्टर बने हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad