Advertisement

'करीब-करीब सिंगल' के ट्रेलर में अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं इरफान

'हिंदी मीडियम' की सफलता के बाद इरफान हल्के-फुल्के अंदाज वाले रोल कर रहे हैं और ये रोल उनको सूट भी कर रहे...
'करीब-करीब सिंगल' के ट्रेलर में अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं इरफान

'हिंदी मीडियम' की सफलता के बाद इरफान हल्के-फुल्के अंदाज वाले रोल कर रहे हैं और ये रोल उनको सूट भी कर रहे हैं। हिंदी मीडियम में उन्होंने अपनी बच्ची का बड़े स्कूल में दाखिला करवाने की जद्दोजहद करते एक बाप की भूमिका निभाई थी। साथ ही वह रोमांटिक अंदाज में भी थे। सबा कमर के साथ उनकी केमिस्ट्री जम रही थी।

इसी कड़ी में अब उनकी आने वाली फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर लांच हुआ है। इस फिल्म में भी इरफान हल्के-फुल्के अंदाज में ही दिख रहे हैं। इससे वह अपनी सिर्फ सीरियस रोल करने वाले अभिनेता की छवि भी तोड़ रहे हैं। 'करीब करीब सिंगल' से मलयालम ऐक्ट्रेस पार्वती बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

इस फिल्‍म का निर्देशन तनुजा चंद्रा कर रही हैं और लगभग 11 साल के लंबे अंतराल के बाद व‍ह निर्देशन करती दिखेंगी। उनकी आखिरी डायरेक्ट की हुई फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी।

ट्रेलर देखकर लगता है कि ये दो ऐसे किरदारों की प्रेम कहानी है जो एक अनोखे सफर पर निकलते हैं जो आगे चलकर रोमांचक हो जाता है। इरफान की कॉमिक टाइमिंग काफी मजेदार लग रही है और पार्वती भी अपने किरदार में फिट लग रही हैं। फिल्‍म के ट्रेलर में इरफान और पार्वती के अलावा कोई तीसरी चीज अपनी तरफ ध्‍यान खींचती है तो वह है लोकेशन। फिल्म की शूटिंग में ऐसी जगहों का चुनाव किया गया है, जो देखने में अच्छी लगें।

फिल्म के कैप्शन में लिखा गया है, 'साथ जीने मरने वाली स्टोरी नहीं है हमारी।‘ फिलहाल कहानी क्या है, इसके लिए आपको 10 नवंबर तक का इंतजार करना होगा।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement