Home सिनेमा बॉलीवुड जानें- कौन है इम्तियाज खत्री, क्रूज ड्रग केस से पहले सुशांत सिंह मामले से भी जुड़ा है रिश्ता

जानें- कौन है इम्तियाज खत्री, क्रूज ड्रग केस से पहले सुशांत सिंह मामले से भी जुड़ा है रिश्ता

आउटलुक टीम - OCT 09 , 2021
जानें- कौन है इम्तियाज खत्री, क्रूज ड्रग केस से पहले सुशांत सिंह मामले से भी जुड़ा है रिश्ता
इम्तियाज खत्री
ट्विटर
आउटलुक टीम

क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स मामले में आर्यन खान के बाद अब बॉलीवुड से जुड़े कई नामी गिरामी लोगों पर शिकंजा कसता दिख रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार की सुबह फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर छापेमारी की। अब जांच एजेंसी ने उन्हें समन भेजा है। हालांकि इस बारे में अब तक कोई खबर नहीं मिली है कि उनके घर से क्या जब्त किया गया है। इससे पहले आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने पूछताछ के दौरान ड्रग पेडलर अचित कुमार का नाम लिया था। एनसीबी ने पहले अचित को गिरफ्तार किया, जिसके बाद इम्तियाज का नाम सामने आया। आईए जानें आखिर कौन हैं इम्तियाज खत्री... 

इस मामले में सामने आए फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री मुंबई के रहने वाले हैं। वह पेशे से बिल्डर हैं। इसके साथ ही वह कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर प्रोड्यूज रह चुके हैं। उनके बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। उन्हें अक्सर सिलेब्स की कई पार्टियों में देखा जाता रहा है। इम्तियाज के सोशल मीडिया पेज पर कई सितारों के साथ फोटो डली हुई हैं।

ये भी पढ़ें - क्रूज ड्रग केस: फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री तक पहुंची एनसीबी, ऑफिस व घर पर की छापेमारी

फिल्म कंपनी और क्रिकेट टीम के मालिक

इम्तियाज ने 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल इंटरटेनमेंट नाम की कंपनी बनाई थी। इसके तहत उन्होंने कई बॉलीबुल फिल्मों को फाइनेंस भी किया था। मुंबई में उनकी एक क्रिकेट टीम भी है।

सुशांत सिहं राजपूत केस से कनेक्शन

इससे पहले इम्तियाज खत्री का नाम दिवंगत अभिनता सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आ चुका है। उस केस में उन पर ड्रग्स सप्लाई का आरोप लगा था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे भी दिखाई दे रहे थे। इसके बाद अब खत्री पर जांच एजेंसियों की शक की सुई घूम गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से