Home » सिनेमा » बॉलीवुड » IIFA 2017: नीरजा बेस्ट फिल्म, शाहिद-आलिया बने बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस

IIFA 2017: नीरजा बेस्ट फिल्म, शाहिद-आलिया बने बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस

JUL 16 , 2017

इस दौरान इन-इन फिल्मों और एक्टर-एक्ट्रेस को अवॉर्ड्स मिले हैं-

सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'नीरजा' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवॉर्ड मिला। वहीं फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को मिला बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी  के लिए अनुपम खेर को बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।

वहीं फिल्म 'नीरजा' के लिए एक्ट्रेस शबाना आजमी को बेस्ट सपोर्टिंग फिमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। साथ ही एआर रहमान को संगीत में उनके 25 साल के  योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Advertisement

दिशा पाटनी को फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड दिलजीत दोसाझं के नाम रहा। एक्ट्रेस तापसी पन्नू वुमेन ऑफ द ईयर बनीं। तो आलिया भट्ट को मिला Style Icon अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं एक्टर जिम सरभ को फिल्म 'नीरजा' के लिए बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का अवॉर्ड दिया गया।

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) का अवॉर्ड 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए अमित मिश्रा को दिया गया है। वहीं बेस्ट गीतकार का अवॉर्ड अमिताभ भट्टाचार्या को फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने चन्ना मेरेया को मिला। और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए प्रीतम के नाम रहा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.