Home सिनेमा बॉलीवुड ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पहुंची 100 करोड़ के करीब, तोड़े कई रिकार्ड

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पहुंची 100 करोड़ के करीब, तोड़े कई रिकार्ड

आउटलुक टीम - OCT 05 , 2019
ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पहुंची 100 करोड़ के करीब, तोड़े कई रिकार्ड
ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर पहुंची 100 करोड़ के करीब, तोड़े कई रिकार्ड
आउटलुक टीम

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छूने के महज चंद कदम दूर है। इस फिल्म ने तीन दिन में धुआंधार कलेक्शन किया है और जल्द ही नया रिकॉर्ड बनाने की ओर आगे बढ़ रही है। हालांकि तीसरे दिन के कलेक्शन में दूसरे दिन की अपेक्षा थोड़ी गिरावट जरूर देखने को मिली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार तीसरे दिन यानी कि शुक्रवार को फिल्म ने 21 से 21.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन का यह आंकड़ा दूसरे दिन के कलेक्शन की तुलना में कम है। तीन दिन में इस फिल्म ने कुल 95 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

सईरा नरसिम्हा रेड्डी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' भी दो अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई। दोनों फिल्म की ओपनिंग भी काफी अच्छी रही साथ ही दोनों फिल्में तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आ रही है। बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक चिरंजीवी की फिल्म 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' ने सभी भाषाओं में अभी तक कुल कमाई 65 करोड़ के पास पहुंच चुकी है। 

3800 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुआ वॉर का हिंदी वर्जन

'वॉर' फिल्म ने पहले दिन 51.50 करोड़ की कमाई केवल हिन्दी वर्जन से हुई है। सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 53.35 करोड़ का शानदार कारोबार किया था। जबकि दूसरे दिन 23.10 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार शनिवार को यह फिल्म 20 करोड़ तक कर सकती है। इस फिल्म को वीकेंड के अलावा त्योहार का भरपूर फायदा मिलेगा। शनिवार और रविवार के बाद नवमी और दशमी है। ऐसे में नेशनल हॉलीडे से वॉर फिल्म के कलेक्शन में और इजाफा हो सकता है। 'वॉर' (हिन्दी) 3800 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

बनाए ये रिकार्ड्स

यह फिल्म तीन दिन में आठ रिकॉर्ड बना चुकी है। इन रिकॉर्ड्स में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, ऋतिक रोशन के करिअर की सबसे बड़ी ओपनिंग, टाइगर के करिअर की सबसे बड़ी ओपनिंग, बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, छुट्टी पर सबसे बड़ी ओपनिंग, यशराज बैनर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग,  गांधी जयंती पर रिलीज हुई सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म शामिल है।

वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं

'वॉर' फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से