Home सिनेमा बॉलीवुड महाराष्ट्र में हाहाकार; अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड हस्तियां लगातार हो रही संक्रमित

महाराष्ट्र में हाहाकार; अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड हस्तियां लगातार हो रही संक्रमित

आउटलुक टीम - APR 04 , 2021
महाराष्ट्र में हाहाकार; अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड हस्तियां लगातार हो रही संक्रमित
अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटाइन
TWITTER
आउटलुक टीम

देश में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच अब बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने एहतियात बरतते हुए खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है और उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है।

गोविंदा के प्रवक्ता ने उनकी स्वास्थ की जानकारी देते हुए बताया कि काफी सावधानी के बाद भी गोविंदा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण है और वह अभी होम क्वॉरंटाइन है।

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने गोविंदा के संपर्क में आए हुए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाले का आग्रह किया है। गोविंदा ने जल्द ही स्वस्थ होने के लिए अपने फैंस, दोस्तों और शुभचिंतकों से आशीर्वाद मांगा है।

बता दें कि गोविंदा के पहले आज ही अक्षय कुमार भी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्होंने भी खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप सभी को मैं यह जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करने हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

सचिन तेंदुलकर से लेकर आलिया भट्ट तक दर्जनों हस्तियां कोरोना संक्रमित, क्रिकेट-बॉलीवुड पर छाया कोविड का साया

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के बाद अब इसकी चपेट में क्रिकेटर, अभिनेता, राजनेता भी आने लगे है। अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रॉबर्ट वाड्रा, आमिर खान जैसे कई दिगज्ज इस कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं।