Home » सिनेमा » बॉलीवुड » दिवाली पर इस बार आमिर वर्सेस अजय

दिवाली पर इस बार आमिर वर्सेस अजय

OCT 12 , 2017

ईद और दिवाली बॉलीवुड के लिए खास मौके होते हैं। पिछले साल इस त्योहार पर अजय देवगन की शिवाय  का मुकाबला रणबीर-अनुष्का की ए दिल है मुश्किल से था। लेकिन इस बार अजय के मुकाबले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान उतर रहे हैं। 19 अक्टूबर को अजय देवगन स्टारर गोलमाल अगेन  के साथ आमिर खान की सीक्रेट सुपर स्टार  ‌रिलीज हो रही है।   

रोहित शेट्टी की गोलमाल  के ट्रेलर देख कर दर्शकों में हंसी का डोज लेने की इच्छा तो जागी है लेकिन आमिर की फिल्मों को लेकर जो दीवानापन दर्शकों में रहता है उससे गोलमाल अगेन  को कितना फर्क पड़ेगा यह फिल्म का पहला दिन बता ही देगा। वैसे गोलमाल  का दिवाली से पुराना रिश्ता है! इससे पहले 2010 में गोलमाल 3 रिलीज हो चुकी है। उस साल गोलमाल सीरीज की तीसरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी के लिए सिक्कों की बारिश की थी। 2008 में भी गोलमाल रिटर्न्स  दिवाली के वक्त ही आई थी। यह फिल्म नहीं चल पाई थी। अब इस बार रोहित शेट्टी अजय देवगन के साथ तब्बू, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और संजय मिश्रा को लेकर आए हैं।   

‌पिछले दिवाली त्योहारों पर आईं ये फिल्में 

Advertisement

शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, संजय दत्त, अक्षय कुमार और सलमान खान सभी की फिल्में दिवाली पर आ चुकी हैं। सलमान की प्रेम रतन धन पायो शाहरुख खान की वीर-जारा, जब तक है जान, रा.वन, ओम शांति ओम, डॉन और हैप्पी न्यू ईयर, ऋतिक की कृष 3, अजय की सन ऑफ सरदार, शिवाय दिवाली पर ‌रिलीज हो चुकी हैं। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.