Advertisement

एफटीआईआई में नए चेयरमैन अनुपम खेर की सरप्राइज विजिट, स्टूडेंट्स के साथ खाया खाना

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (एफटीआईआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष अनुपम खेर ने सोमवार को पुणे स्थित...
एफटीआईआई में नए चेयरमैन अनुपम खेर की सरप्राइज विजिट, स्टूडेंट्स के साथ खाया खाना

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (एफटीआईआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष अनुपम खेर ने सोमवार को पुणे स्थित कैंपस का सरप्राइज विजिट किया और अपना कार्यभार संभाल लिया। कैंपस में अपनी कार से पहुंचे खेर सीधे हॉस्टल के डाइनिंग रूम में पहुंचे और स्टूडेंट्स के साथ खाना खाया।

एफटीआईआई चेयरमैन ने कैंपस में जाकर छात्रों से मुलाकात के बाद बताया कि उन्होंने छात्रों से मुलाकात की और कई मुद्दों पर बातचीत भी की। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने आज छात्रों के साथ पहली एक्टिंग क्लास भी ली। इस दौरान उनके साथ छात्रों का रवैय्या बेहद सकारात्मक रहा।


बता दें कि बॉलावुड एक्टर अनुपम खेर ने एफटीआईआई जाने से पहले किसी को नहीं बताया था। हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइव किया और बताया कि वह उस संस्थान में जा रहा हैं, जहां उन्होंने 1978 में पढ़ाई की थी, जोकि मेरे लिए एक्टर बनने की नींव थी।

 


छात्रों ने खेर को लिखा था ओपन लेटर

अनुपम खेर के एफटीआईआई के अध्यक्ष के तौर पर चुने जाने के बाद एफटीआईआई के छात्रों ने उन्हें एक ओपन लेटर लिखकर कई मुद्दों को उठाया था। इस ओपन लेटर में एफटीआईआई की समस्याओं को लेकर 13 बिंदुओं पर ध्यान दिलाया गया था। इस लेटर पर अनुपम खेर ने कहा था कि वो एफटीआईआई का कार्यभार संभालने के बाद ही कोई योजना बनाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement