Advertisement

शिल्पा से लेकर कंगना तक बॉलीवुड की इन हस्तियों ने किया योग, देखें वीडियो

देशभर में चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां देहरादून में...
शिल्पा से लेकर कंगना तक बॉलीवुड की इन हस्तियों ने किया योग, देखें वीडियो

देशभर में चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 55 हजार लोगों के साथ योग किया तो वहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने भी योग दिवस मनाने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सुबह से ही स्टार्स के योग करते हुए वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी समेत बॉलीवुड के सितारों ने भी योग कर लोगों को प्रेरित करने का काम किया। सितारों ने योग दिवस के मौके पर अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

यहां देखें शिल्पा का वीडियो-

योग को लेकर शिल्पा का नाम सबसे पहले आता हैं क्योंकि वह सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उनके फिट रहने की वजह योग ही है। योग से ही शिल्पा हमेशा फिट रहती हैं और अपने शरीर को शानदार बनाए रखती हैं।

कंगना रनाउत ने इस तरह किया योग-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी योग किया। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। कंगना का ये वीडियो लंदन के सेंट्रल पार्क में शूट किए गए हैं। अपने शूट से कंगना ने वक्त निकालकर योग किया। तो वहीं योगा की रानी शिल्पा शेट्टी ने योग कर लोगों को प्रेरित करने का काम किया।

मलाइका अरोरा ने किया योग

मलाइका भी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाती हैं और वह भी अक्सर ही फिट रहती है। मलाइका अपनी कई योगा करते हुए तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है।

2 लाख लोगों के साथ योग कर रामदेव ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

वहीं, राजस्थान के कोटा में बाबा रामदेव ने भी अतंरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग कर एक विश्व रिकॉर्ड बनाया। दरअसल, बाबा रामदेव ने आज दो लाख से अधिक लोगों के साथ योग कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया। कार्यक्रम में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम भी पहुंची। रामदेव ने एक दिन पूर्व बुधवार को भी लोगों को योगाभ्यास करवाया था। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मौजूद रहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad