Home सिनेमा बॉलीवुड फॉक्स स्टार हिंदी ने 'लुटकेस' से सभी मजेदार पात्रों के करैक्टर पोस्टर किये रिलीज

फॉक्स स्टार हिंदी ने 'लुटकेस' से सभी मजेदार पात्रों के करैक्टर पोस्टर किये रिलीज

आउटलुक टीम - JUL 24 , 2020
फॉक्स स्टार हिंदी ने 'लुटकेस' से सभी मजेदार पात्रों के करैक्टर पोस्टर किये रिलीज
फॉक्स स्टार हिंदी ने 'लुटकेस' से सभी मजेदार पात्रों के करैक्टर पोस्टर किये रिलीज
आउटलुक टीम

कॉमेडी ड्रामा 'लुटकेस' की रिलीज़ में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है और ट्रेलर व डायलॉग प्रोमो के रिलीज़ के साथ, यह फ़िल्म हँसी के ठहाकों से भरपूर नज़र आ रही है। और अब रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने फिल्म के मज़ेदार पात्रों के करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिए है।

पहले पोस्टर में, कुणाल केमू अपने बगल में बैग के साथ हरे-भरे दिल के आकार की जमीन पर लेटे हुए नज़र आ रहे है और बैग के साथ रोमांस करते हुए उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है।

अगले में रणवीर शौरी, पुलिस के अपने अवतार में बेहद गंभीर लुक में नज़र आ रहे है और ऐसा लग रहा है कि बैग उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, नहीं तो वह अपनी नौकरी खो सकते है।

गजराज राव एक राजनेता के अवतार में बिल्कुल परफ़ेक्ट लग रहे हैं और कहानी में पैसों का प्लॉट उनकी देन लग रहा है, लेकिन मुस्कान के पीछे क्या है, यह कौन जानता है।

अगले पोस्टर में विजय राज़ नज़र आ रहे है, जहाँ उसने बैग का अपहरण कर लिया है, जैसे उसने किसी व्यक्ति का अपहरण कर लिया हो और जो कोई भी बैग ले जाने की कोशिश करेगा, उसे गोली मारने के लिए तैयार है।

एक अन्य पोस्टर में, कुणाल केमू एक तरफ़ खूबसूरत गार्डन बैकड्रॉप में रासिका दुगल के साथ नज़र आ रहे है और दूसरी तरफ़ बैग है, और उन्हें पैसों से भरे बैग में अधिक रुचि है क्योंकि यह उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगा।

निश्चित रूप से, इन मजेदार करैक्टर पोस्टर फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है।

"लूटकेस" को डिज्नी+ हॉटस्टार पर 31 जुलाई 2020 में रिलीज़ किया जाएगा और यह कहानी एक मध्यम वर्गीय परिवार के व्यक्ति नंदन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिसे अपनी नाइट शिफ्ट से लौटने के दौरान एकांत उजाड़ बाजार में 10 करोड़ से भरा एक सूटकेस मिल जाता है। अब इस बैग के साथ, उनकी ज़िंदगी में कितनी उथल पुथल होती है, ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा!

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से