Advertisement

'बाहुबली- द बिगिनिंग’ के पांच साल: प्रभास ने शेयर किया स्पेशल वीडियो और फोटो, कहा- याद आ रही है

भारतीय सिनेमा की सबसे सफल फिल्म ‘बाहुबली 2- द कनक्लूजन’ के प्रीक्वल ‘द बिगिनिंग’ की रिलीज को आज 10...
'बाहुबली- द बिगिनिंग’ के पांच साल: प्रभास ने शेयर किया स्पेशल वीडियो और फोटो, कहा- याद आ रही है

भारतीय सिनेमा की सबसे सफल फिल्म ‘बाहुबली 2- द कनक्लूजन’ के प्रीक्वल ‘द बिगिनिंग’ की रिलीज को आज 10 जुलाई को पांच साल पूरे हो गए। 2015 में फिल्म आज ही के दिन रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म के 5 साल पूरे होने पर बाहुबली यानि प्रभास ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उस दौर को याद किया है।

एक तस्वीर के साथ प्रभास ने लिखा- यह उस टीम के लिए जिसने 5 साल पहले जादू पैदा किया था। ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ के 5 साल का जश्न मना रहे हैं।

बता दें कि बाहुबली- बिगिनिंग मूल रूप से तेलुगु में बनाई गई थी। हिंदी में इसे डब करके रिलीज किया गया था। फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था। फिल्म में राणा दग्गूबटी, राम्या कृष्णनन, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और नासिर मुख्य भूमिकाओं में थे।

इसके साथ प्रभास ने एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा- याद आ रही है।

इससे पहले 28 अप्रैल को बाहुबली 2 के तीन साल पूरे होने पर प्रभास ने फिल्म के सेट की राजामौली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसके साथ लिखा था- ‘बाहुबली-2’ सिर्फ एक ऐसी फिल्म नहीं थी, जिसे देश ने प्यार दिया, बल्कि मेरे फिल्मी जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी। मैं अपने फैंस, टीम और निर्देशक एसएस राजामौली का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने सबसे यादगार फिल्मों में से एक बनाई। बाहुबली-2 को भी तीन साल हो गया हैं और फिल्म को जो प्यार मिला उसके लिए मैं बहुत खुश हूं।

बता दें ‘बाहुबली-2’ पहली फिल्म के लगभग दो साल बाद 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी। यह भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्म है। फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि दुनियाभर में बाहुबली-2 का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 1800 करोड़ के आसपास रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad