Home सिनेमा बॉलीवुड 2018 की पांच फिल्में, जो दर्शकों को पसंद आईं

2018 की पांच फिल्में, जो दर्शकों को पसंद आईं

एजेंसी - DEC 29 , 2018
2018 की पांच फिल्में, जो दर्शकों को पसंद आईं
2018 की पांच फिल्में, जो दर्शकों को पसंद आईं

स्त्री : छोटे बजट की इस फिल्म से क्या उम्मीद की जा सकती थी। लेकिन छोटे से शहर में रहने वाले टेलर की भूमिका में राव ने कमाल कर दिया। राव ऐसी लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं जो चुड़ैल है। राव के ‘विकी प्लीज’ संवाद तो जैसे सारे हिंदुस्तान की जबान पर चढ़ गया। हॉरर और कॉमेडी के मिश्रण को इस फिल्म में बखूबी अंजाम दिया गया। इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा छुआ।

परमाणु : लंबे वक्त के बाद जॉन की इस फिल्म के जरिए वापसी हुई और जबर्दस्त हुई। इस फिल्म को रीलिज से पहले कुछ कानूनी अड़चनों का भी सामना करना पड़ा और वित्तीय संकट से भी जूझना पड़ा। भारत के पहले परमाणु विस्फोट पर बनी यह फिल्म वास्तव में राष्ट्रीयता से भरी हुई फिल्म है। निर्देशक अभिषेक शर्मा ने इस फिल्म के लिए मेहनत भी बहुत की। दर्शकों के लिए यह बिलकुल नई तरह की कहानी थी। लेकिन फिर भी परमाणु ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

सोनू के टीटू की स्वीटी : नए कलाकारों को लेकर बनाई गई एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से किसी को क्या उम्मीद हो सकती है। लेकिन लव रंजन की इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए। एक दोस्त जो अपने दोस्त के लिए जरूरत से ज्यादा पजेसिव है, उसकी शादी में अडंगे डालता रहता है। और दर्शक है कि बस हंस-हंस कर लोट-पोट होते रहते हैं। नाम थोड़ा अजीब और अलग था, बोलते वक्त जबान को टंग ट्विस्टर का मजा देता था, सोनू के टीटू की स्वीटी, लेकिन फिर भी दर्शक सोनू के नाम से ही खिंचे चले आए। कार्तिक आर्यन इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गए।

वीरे दी वेडिंग : शानदार लोकेशन, बिंदास डायलॉग और तड़क-भड़क वाली इस फिल्म में वो सब कुछ था जो दर्शकों को चाहिए। करीना, सोनम, स्वरा और शिखा ने गाली देने में लड़कों को पछाड़ दिया। लोगों ने इस फिल्म की तुलना चार दोस्तों वाली फिल्म दिल चाहता है से की। लेकिन ये चारों लड़कियां दिल चाहता है के चारों लड़कों पर भारी पड़ीं।

रेड : 100 करोड़ी क्लब में यह पांचवां सरप्राइज था। इनकम टैक्स रेड जैसी बोरिंग चीज को इस फिल्म ने शानदार तरीके से दिखाया। एक ही घर में चलने वाली इस फिल्म में उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता के रूप में सौरभ शुक्ला और इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में अजय देवगन के खूब तारीफ बटोरी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से