Home सिनेमा बॉलीवुड मुम्बई के बांद्रा में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज, सांप्रदायिक नफरत फैलाने और उद्धव सरकार को बदनाम करने का आरोप

मुम्बई के बांद्रा में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज, सांप्रदायिक नफरत फैलाने और उद्धव सरकार को बदनाम करने का आरोप

आउटलुक टीम - OCT 17 , 2020
मुम्बई के  बांद्रा में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज, सांप्रदायिक नफरत फैलाने और उद्धव सरकार को बदनाम करने का आरोप
मुम्बई के बांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सांप्रदायिक नफरत फैलाने और उद्धव सरकार को बदनाम करने का आरोप
File Photo
आउटलुक टीम

मुम्बई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। ये एफआईआर आईपीसी की धारा 153 (a)  ,295(a) और 124(a) के तहत दर्ज की गई है। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।


साहिल के वकील रवीश जमींदार के मुताबिक ये सभी धाराएं नॉन बेलेबल हैं। कोर्ट से आदेश मिलने के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई। FIR के मुताबिक कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने का काम किया है।


पुलिस इस मामले की जांच के दौरान जरूरत पड़ने पर इस मामले में कंगना को समन भी भेज सकती हैं। बता दें कि कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं। वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह मामले के बाद वो लगातार इंडस्ट्री और राज्य सरकार पर हमलावर रहीं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से