Advertisement

अनुपम खेर बनेंगे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

अनुपम खेर ज्यादा बोलते हैं इसका मतलब यह बिलकुल नहीं है कि वह लगभग चुप रहने वाले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका नहीं निभा सकते। अनुपम अच्छे कलाकार हैं और उनका फिल्म से लेकर मौजूदा सरकार तक बराबर दखल है। शायद यही वजह है कि ऐन आम चुनाव से पहले एक घोर राजनैतिक फिल्म में पूर्व प्रधानंमत्री की भूमिका निभाएंगे।
अनुपम खेर बनेंगे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

संजय बारू की किताब पर बन रही फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा की मानें तो यह फिल्म रिचर्ड एटनबरो की एकेडमी अवॉर्ड विजेता फिल्म गांधी से बड़ी राजनीतिक ड्रामा होगी। फिल्म की पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता ने लिखी है। इस फिल्म को विजय रत्नाकर गट्टे निर्देशित करेंगे, जो उनकी पहली ही फिल्म होगी। खेर मुख्य भूमिका यानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में होंगे। संजय बारू मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे और उन्होंने द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह नाम से किताब लिखी थी। सन 2014 में आई इस किताब की वजह से कांग्रेस पार्टी को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

 

यह फिल्म सन 2018 के अंत में आएगी जबकि सन 2019 में भारत में आम चुनाव होंगे। अनुपम खेर को मौजूदा सरकार के करीब माना जाता है और वह सत्ता पर काबिज पार्टी की विचारधारा से खुद को नजदीक मानते हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad