Home सिनेमा बॉलीवुड सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर

आउटलुक टीम - AUG 01 , 2020
सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर
सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, लिखा ओपन लेटर
आउटलुक टीम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के घरवाले, दोस्त और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन मामला बस बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के बीच ही अटका हुआ है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक ओपन लेटर भी लिखा है।

पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं

श्वेता सिंह कीर्ति ने मोदी के नाम पर लिखा- ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।’ ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया गया है।

ये भी पढ़ें- सुशांत मर्डर केस को बिहार और महाराष्ट्र के बीच का झगड़ा ना बनाएं: महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे

बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था

श्वेता ने ओपन लेटर में कहा- ‘सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे। हम बहुत साधारण परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में आया था, उसका कोई गॉडफादर नहीं था। मेरा आपसे अनुरोध है कि तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की अपेक्षा है।’

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह मौत मामले में देवेंद्र फडणवीस ने ईडी से की जांच की मांग, कहा- मनी लॉन्ड्रिंग का सच आए सामने

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या, धोखाधड़ी, बेईमानी, घर में चोरी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, रिया ने ये मामला बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की याचिका डाली है। इसके अलावा हाल ही में, सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका खारिज कर दी है जिसमें सुशांत के केस की सीबीआई जांच की मांग की गई थी।

14 जून को सुशांत ने की  खुदकुशी

बता दें कि  सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से