Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, 7 करोड़ की संपत्ति अटैच

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर से मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय...
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, 7 करोड़ की संपत्ति अटैच

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर से मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से एक्ट्रेस पर बड़ी कार्रवाई की गई है। ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की है। जब्त की गई संपत्ति में फिक्स्ड डिपॉजिट शामिल है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

बता दें कि पिछले काफी समय से जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर ईडी के रडार पर थीं।

जांच एजेंसी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को कई महंगे तोहफे दिए थे। मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपये से अधिक के गिफ्ट दिए थे। इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के सदस्यों को फंड भी दिए थे।

गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्तों का खुलासा होने के बाद से एक्ट्रेस की मुश्किलें कभी कम नहीं हुई हैं। उन्हें कई बार ईडी के सामने पेश होना पड़ा है। इस मामले में जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। सुकेश पर आरोप है कि उसने फर्जी तरीके से रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ से भी ज्यादा रुपए ठग लिए। ईडी मामले में काफी समय से छानबीन कर रही है।

सुकेश के मामलों की जांच ईडी के अलावा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा भी कर रही है। ईडी ने 4 अप्रैल को धोखाधड़ी के केस में सुकेश की गिरफ्तारी की थी। जब जैकलिन का नाम सुकेश के मामले में सामने आया तो जैकलिन के अलावा इस मामले में नोरा फतेही का भी नाम सामने आया था जिन्हें सुकेश की बीवी ने एक महंगी कार गिफ्ट की थी।

इससे पहले जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरें सामने आने के बाद जैकलिन काफी दिनों तक पब्लिक अपीयरेंस से दूर रही थीं। बाद में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक लंबा नोट लिखकर अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement