Home सिनेमा बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' शुक्रवार को होगी रिलीज, इन प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे दर्शक

सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' शुक्रवार को होगी रिलीज, इन प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे दर्शक

आउटलुक टीम - JUL 23 , 2020
सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' शुक्रवार को होगी रिलीज, इन प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे दर्शक
दिल बेचार के एक दृश्य सुशांत सिंह राजपुत और संजना संघी
Dil Bechara
आउटलुक टीम

सुशांत सिंह राजपुत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' कल यानी शुक्रवार की शाम 7:30 बजे ऑनलाइन ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म अमेरिका, यूके और कनाडा के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा। 'दिल बेचारा' को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही ओटीटी ने सुशांत के सम्मान में फिल्म को सभी को मुफ्त देखने के लिए उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

बॉलीवुड समेत करोड़ों दर्शकों के बीच उस वक्त शोक की लहर फैल गई जब बीते महीने 14 जून को सुशांत ने मुंबई के पश्चिमी बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर जमकर सवाल उठने शुरू हो गए। 

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से बॉलीवुड हैरान, कहा- आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के सामने आया बाहरी-भीतरी संघर्ष, सुशांत के मौत ने खोले कई राज

कुछ दिन पर फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो देखते-ही-देखते ट्रेन्ड कर गया और मिलियन व्यूज मिले। फिल्म डायरेक्टर मुकेश ने कहा कि इन समय में दिल बेचारा  दर्शकों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर आनंद लेने का मौका देगा, ठीक उसी तरह जैसे वे सिनेमाघरों में लेते हैं।

ये भी पढ़ें: क्यों हार जाती हैं हस्तियां

फिल्म 'दिल बेचारा' में दिवंगत सुशांत के अलावा अभिनेत्री संजना संघी, साहिल वैद, स्वस्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुणाजी और सैफ अली खान भी हैं। इस फिल्म का गाना 'खुलके जीने का' में संगीत एआर रहमान ने दिया है और गाने को अरिजीत सिंह और शशा तिरुपति ने गाया है। 

2014 में आई मशहूर हॉलीवुड फिल्म "द फॉल्ट इन आवर स्टार्स" पर आधारित है। इसे लेखक जॉन ग्रीन ने लिखा है जिसे 2012 बेस्टसेलर के नाम से इंगित किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से