Advertisement

दीया मिर्जा ने ड्रग्स के आरोपों से किया इनकार, कहा- मेरी छवि को पहुंच रहा नुकसान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद इस पर सफाई दी है। अभिनेत्री ने...
दीया मिर्जा ने ड्रग्स के आरोपों से किया इनकार, कहा- मेरी छवि को पहुंच रहा नुकसान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद इस पर सफाई दी है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है और उन्होंने कभी भी किसी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं। उन्होंने ऐसी मीडिया रिपोर्ट को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की बात है।

दीया मिर्जा ने सिलसिलेवार ट्वीट में अपनी बात रखी है। दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं इस खबर का दृढ़ता और साफ तौर पर खंडन करना चाहती हूं, क्योंकि ये आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं और गलत इरादों के साथ ये आरोप लगाए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी प्रतिष्ठा पर इस तरह की तुच्छ रिपोर्टिंग का सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान भी हो रहा है, जिसे मैंने वर्षों की मेहनत से बनाया है।

 उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने जीवन में किसी भी रूप में किसी मादक पदार्थ की खरीद या सेवन नहीं किया है। मेरे द्वारा खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों को धन्यवाद।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के भीतर ड्रग्स नेक्सेस उजागर होता जा रहा है। ड्रग्स मामले में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत के बाद अब अब कई मीडिया रिपोर्ट में दिया मिर्जा का नाम सामने आया है।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी अब दीपिका पादुकोण को समन भेजेगी।

वहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि एनसीबी की पूछताछ में ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम लिया है।ऐसे में इन अभिनेत्री पर भी एनसीबी का शिकंजा कसने की बात कही जा रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad