Advertisement

'दंगल गर्ल' जायरा ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- ईमान से भटक रही थी

फिल्म दंगल से चर्चा में आई अभिनेत्री जायरा वसीम ने अभिनय को अलविदा कहने का फैसला लिया है। आज एक लम्बे...
'दंगल गर्ल' जायरा ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- ईमान से भटक रही थी

फिल्म दंगल से चर्चा में आई अभिनेत्री जायरा वसीम ने अभिनय को अलविदा कहने का फैसला लिया है। आज एक लम्बे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने इसकी घोषणा की।

जायरा वसीम ने बताया है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए पांच साल पूरे हो गए हैं लेकिन वो अपने काम से खुश नहीं हैं। जायरा ने कहा है कि वो इंडस्ट्री में अपनी मुकाम बनाने के चक्कर में अपने ईमान से भटक रही थीं।

जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''मैंने 5 साल पहले एक निर्णय लिया जिसने मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। यहां मुझे बहुत प्रसिद्धी मिली, जनता का अटेंशन मिला। मुझे रोल मॉडल के तौर पर देखा गया। हालांकि ये ऐसा कुछ नहीं था जो मैं करना चाहती थी, या बनना चाहती थी। खासकर, मेरे कामयाब और नाकामयाब होने के संबंध में जो बाते हैं वो मैं अब समझने लगी हूं।''

ये सब मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है

उन्होंने लिखा है, ''मैंने आज पांच साल पूरे कर लिए हैं और मैं ये कंफेस करना चाहती हूं कि मेरी जो पहचान है मैं उससे खुश नहीं हूं। मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। अब मुझे ऐसा महसूस होने लगा है कि मैं कोई और बनने के लिए परिश्रम कर रही हूं।  मैं भले यहां फिट हो रही हूं मगर मैं यहां की नहीं हूं। ये सब मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।''

दंगल थी पहली फिल्म

गौरतलब है कि जायरा ने 'दंगल' फिल्म में आमिर खान के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थीं। इसके बाद ये अभिनेत्री 'सीक्रेट सुपरस्टार' में दिखाई दीं जिसे काफी सराहा गया। उनकी आनेवाली फिल्म का नाम है 'द स्काय इज़ पिंक' जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसे शोनाली बोस ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement