Home सिनेमा बॉलीवुड मणिकर्णिका देख कर आलोचकों के मुंह बंद हो जाएंगे

मणिकर्णिका देख कर आलोचकों के मुंह बंद हो जाएंगे

एजेंसी - DEC 26 , 2018
मणिकर्णिका देख कर आलोचकों के मुंह बंद हो जाएंगे
मणिकर्णिका देख कर आलोचक के मुंह बंद हो जाएंगे

कंगना रणौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी रीलिज से पहले ही चर्चा में है। इस फिल्म के बारे में अच्छी और बुरी दोनों तरह की चर्चा हो चुकी है। अब जबकि इस फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है तो कंगना का भी इस फिल्म को लेकर आत्मविश्वास बढ़ गया है।

काम ही जवाब

कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी आलोचकों का मुंह बंद कर देगी। जिन लोगों ने बिना फिल्म देखे मेरी आलोचना की है, वे फिल्म देखने के बाद कुछ कहने की स्थिति में नहीं रहेंगे।  

अपने आलोचकों के बारे में बताते हुए कंगना का कहना है कि मुझे लगता है जो लोग मेरे और मेरी फिल्म के बारे में अच्छा नहीं बोल सकते वे फिल्म देखने के बाद चुप्पी साध लेंगे और जो लोग मेरे काम को पसंद करते हैं उनका तारीफ करते मुंह बंद नहीं होगा।

आलोचकों की नहीं दर्शकों की फिल्म

कंगना ने इस फिल्म में काम करने के साथ-साथ झांसी की रानी की भूमिका भी की है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कंगना का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म आलोचकों के लिए नहीं बल्कि दर्शकों के लिए बनाई है। उनका कहना है कि फिल्म भले ही उन्होंने निर्देशित की है लेकिन यह टीम की मेहनत का नतीजा है। शुरुआत में मुझे यह कठिन लगा था लेकिन फिर मुझे लगा कि मैं निर्देशक के तौर पर इस फिल्म और कलाकारों के साथ न्याय कर सकती हूं।

ईश्वर का आशीर्वाद

कंगना का मानना है कि ईश्वर बहुत दयालु है। यही वजह है कि मैं इस फिल्म को बना कर संतुष्ट महसूस कर रही हूं। निर्देशक और कलाकार दोनों ही भूमिकाओं से मैं खुश हूं। बस मुझे अब इसके रीलिज होने का इंतजार है। मणिकर्णिका की स्क्रिप्ट बजरंगी भाईजान और बाहुबली की स्क्रिप्ट लिख चुके के. वी. विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। उनका कहना है कि लेखकों ने उन्हें बहुत सहयोग दिया और प्रसाद ही उनकी अगली फिल्म लिख रहे हैं। कंगना की अगली फिल्म लव स्टोरी होगी लेकिन यह इंसानों की प्रेमकथा नहीं होगी। मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी जनवरी 2019 में रीलिज होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से