Home सिनेमा बॉलीवुड कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में किया है गिरफ्तार

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में किया है गिरफ्तार

आउटलुक टीम - NOV 22 , 2020
कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में किया है गिरफ्तार

File Photo
आउटलुक टीम

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  ने शनिवार को भारती सिंह को गिरफ्तार किया था। उसके बाद लंबी पूछताछ के बाद उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई के किला कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एनसीबी ने कोर्ट से भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। घर से गांजा मिलने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था। पति से भी पूछताछ चल रही थी। अब हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात के कयास पहले से थे कि भारती के पति को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

एनसीबी की कार्रवाई बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया सांठगांठ में चल रही जांच का हिस्सा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ड्रग मामले की जांच चल रही है। सितंबर से अब तक,एनसीबी ने 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत के लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती शामिल हैं, जो अब जमानत पर बाहर हैं।

हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की तफ्तीश सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीन केंद्रीय जांच एजेसियां कर रही है। लेकिन, करीब चार महीने से अधिक समय बीतने के बाद भी इनके हाथ खाली हैं। वहीं, बीते महीने एम्स दिल्ली ने अपनी रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें सुसाइड की बात सामने आई थी।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से