Advertisement

श्रीदेवी की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘मॉम’ को सेंसर बोर्ड ने जीरो कट के साथ दिया UA सर्टिफिकेट

7 जुलाई को पर्दे पर उतारी जाने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना भी अपनी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
श्रीदेवी की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘मॉम’ को सेंसर बोर्ड ने जीरो कट के साथ दिया UA सर्टिफिकेट

एक मां के रुप में बखूबी किरदार निभाने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी एक फिर ऑन स्क्रीन पर मां के रुप में नजर आने वाली हैं। श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रवि उदयावर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर बेहद ही राहत भरी और खुशी की बात ये है कि फिल्म को सीबीएफसी ने बिना किसी कट के UA सर्टिफिकेट दे दिया है। 

दरअसल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘मॉम’ पर बिना उंगली उठाए उसे पास कर दिया है। सीबीएफसी के चीफ पहलाज निहलानी ने फिल्म ‘मॉम’ को वर्तमान की मदर इंडिया कहा है। उन्होंने ये भी कहा है कि श्रीदेवी की परफॉर्मेंस फिल्म में बिल्कुल वही प्रभाव डालती है जो मदर इंडिया में नरगिस डालती थी। दोनों ही मांओं के बच्चों के लिए किए गए बलिदान की कहानी बयां करती है।

पहलाज निहलानी ने ये भी कहा है कि ये फिल्म शुरू होते ही कोई भी पूरी फिल्म के दौरान बिना रोए नहीं रह पाएगा। ये श्रीदेवी के करियर का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है। बोर्ड के सदस्य भी बिना फिल्म के दौरान रोने से खुद को रोक नहीं पाए। इस फिल्म के दोनों ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया है।

गौरतलब है कि 7 जुलाई को पर्दे पर उतारी जाने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना भी हैं। इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दी है।

इस फिल्म के ट्रेलर को दो पार्ट में रिलीज किया गया है-

Part-1 

Part-2

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad