Advertisement
Home सिनेमा बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, मुंबई के व्यापारी ने दर्ज कराया ठगी का मामला

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, मुंबई के व्यापारी ने दर्ज कराया ठगी का मामला

आउटलुक टीम - NOV 14 , 2021
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, मुंबई के व्यापारी ने दर्ज कराया ठगी का मामला
शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा
आउटलुक टीम

मुंबई के एक व्यवसायी ने बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। व्यवसायी नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाभ कमाने के लिए 1.51 करोड़ रुपये एक व्यापार में निवेश करने के लिए कहा था।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी प्रदान करेगी और पड़ोसी पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी, लेकिन प्राथमिकी के अनुसार ऐसा नहीं हुआ। बाद में, जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे, तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई। 

शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) शामिल हैं, उन्होंने कहा कि एक मामले की जांच चल रही थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement